Online Chhattisgarh

Roshan Bharti   2017-11-17

यहां लोगों ने हत्यारे की ही हत्या कर दी!

OnlineIndia डेस्क। 3 लोगों की हत्या कर भाग रहे आरोपी को लोगों ने ट्रेन से उतारा और बेहिसाब पिटाई करके उसकी हत्या कर दी। इस मामले में घटना के 6 महीनें बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य आरोपी समेत 6 से ज्यादा लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

दरअसल यह घटना गौरेला थाना क्षेत्र के लालपुर गांव की है। जहां दियाराम राठौर ने नशे की हालत में 31 अप्रैल को डंडे से पीट-पीटकर 3 लोगों की हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद वह ट्रेन से फरार होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रेन में चढ़कर हत्यारे दियाराम को ट्रेन से नीचे उतारा और पटरी के बीच बांधकर डंडे से उसकी बेदम पिटाई की, जिससे आरोपी की मौत हो गई।

इस घटना के बाद गौरेला पुलिस और आला अधिकारी लालपुर गांव पहुंचे और इस मामले की जांच में जुट गए। 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। लेकिन जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करती, उससे पहले वे वहां से फरार हो गए थे। वारदात के 6 महीने के बाद पुलिस ने फरार आरोपियों में से शंकर राठौर, चंदराम राठौर, महेश राठौर और संत लाल राठौर को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन बाकी आरोपी अभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगे।

You Might Also Like